Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अररिया : सिटी हॉस्पिटल के निदेशक ने ईद उल फितर और रामनवमी पर दी जिलेवासियों को मुबारकबाद


अररिया।  यूं तो ईद लगातार तीन दिनों तक मनाया जाता है और तीन दिनों तक लोग  ईद की मुबारकबाद एक दूसरे को देते हैं। इसी क्रम में सिटी हॉस्पिटल अररिया के निदेशक व चेयरमैन मोहम्मद इसराइल ने ईद के मौके पर पूरे जिलेवासियों को बधाई देते हुए कहां कि ईद मुस्लिम समुदाय का प्रमुख त्यौहार में से एक है, इसे हम सभी को मिलजुल कर खुशी पूर्वक मनाना चाहिए।  इस मौके पर जिले वासियों एवं बच्चों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। 


उन्होंने कहा कि यह पर्व पूरे जिले वासियों के लिए खुशियां लेकर आए और हर आदमी हमेशा स्वस्थमंद रहे। अल्लाह से हमारी यही दुआ है। यह त्यौहार आपसी सद्वाव व प्रेम का प्रतीक है। उन्होंने जिले के सभी लोगों से अपील की  कि वह आपस मे मिलजुल कर आपसी प्रेम, सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे के साथ पर्व को मनाएं। 

सिटी हॉस्पिटल के निदेशक मोहम्मद इसराइल ने यह भी कहा कि यह पर्व आपस में मिलाने वाली पर्व है।  दोनों समुदाय के बीच यह पर्व काफी सद्भाव पैदा करती है।  हमें इस पर्व को प्रेम व भाईचारे के रूप में माननी चाहिए। उन्होंने अंत में पूरे देशवासियों  को ईद की एक बार फिर गर्म जोशी के साथ मुबारकबाद पेश की और कहा कि ईद सभी के घर में हमेशा खुशहाली लाए। यही हमारी तरफ से पूरे जिले वासियों को दुआएं और शुभकामनाएं  हैं । 

उन्होंने कहा कि यह पर्व खुशियों का पैगाम देता है तथा सभी समुदाय को आपस में साथ-साथ लाने का प्रयास करता है । हालांकि ईद का पर्व मुसलमान का खास पर्व है, लेकिन यह सभी धर्म के बीच प्यार ,मुहब्बत, भाईचारगी व आपसी सद्भाव का पैगाम देती है। पर्व के मौके पर हम अपने आसपास पड़ोसियों का भी ख्याल रखें और ईद की खुशियों में एक दूसरे का हाथ बटाएं ,यही सच्ची ईद है। वही रामनवमी पर्व पर भी सिटी हॉस्पिटल के निदेशक ने हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए बताया कि यह पर्व हमेशा से  ही मनाया जा रहा है, यह पर्व बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है। इसलिए यह पर्व भी आपसी प्रेम व सद्भाव से मनाई जानी चाहिए।




कोई टिप्पणी नहीं