Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जन सुराज में अगले 6 महीने में 1 करोड़ लोगों को संस्थापक सदस्य के रूप में जोड़ा जाएगा, एक सर्वे के अनुसार बिहार में 50 से 55 फीसदी लोगों को तलाश है नए विकल्प की : प्रशांत किशोर



पटना : जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि पदयात्रा का यह भी उद्देश्य है कि ऐसे सारे लोगों को एकजुट करें जो नया दल बनाना चाहते हैं। एक सर्वे के अनुसार 50 से 55 फीसदी लोग ये चाहते हैं कि बिहार में नया प्रयास या नया विकल्प होना चाहिए। इन लोगों को ये नहीं पता है कि वो दल कौन होना चाहिए, लेकिन उन्हें ये पता है कि वर्तमान में जो दल हैं उनसे बिहार सुधरने वाला नहीं है। उन 50 फीसदी लोगों को आप इकट्ठा कीजिएगा, तो संख्या 6 करोड़ हो जाएगी। 

बीते 15 महीनों में हर प्रखंड से करीब दो से ढाई हजार लोग जुड़े जन सुराज से : प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जब हमने पदयात्रा शुरू की तो हमारा लक्ष्य था कि हर प्रखंड से 20 लोगों को चुनकर निकालेंगे, तो बिहार में करीब 15 हजार लोग हो जाएंगे। वर्तमान में हर प्रखंड से दो से ढाई हजार लोग हमसे जुड़ते हैं। इस चीज को व्यवस्थित करने के लिए हम संस्थापक सदस्य बनाने का अभियान शुरू कर रहे हैं, जो लोग भी संस्थापक सदस्य बनना चाहते हैं वे बन सकते हैं। हमारा मानना है कि अगले 6 महीने में करीब 1 करोड़ लोगों को संस्थापक सदस्य के रूप में जोड़ा जाएगा। अभी तक 15 महीनों का मेरा अनुभव है कि हर प्रखंड से करीब दो हजार से ढाई हजार लोग जुड़ रहे हैं। जब पदयात्रा खत्म होगी, तब तक हमारा अनुमान है कि ये संख्या करीब 1 करोड़ तक पहुंचेगी, इतने लोग संस्थापक सदस्य के रूप में जुड़ जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं