Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

Land For Job Scam: लालू यादव खुद उन पार्टियों के हिस्सा थे जिनकी सरकार के अधीन CBI रही, गलती की है तो कानून का सामना करना ही पड़ेगा: प्रशांत किशोर

मुजफ्फरपुर। जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए कहा कि जिन मामलों में लालू यादव पर केस हुआ है और सजा हुई है वो आज का केस नहीं है वो तो 30 साल से ज्यादा पुराना का केस है। उस पर हर तरह की न्यायिक प्रकिया और जितने भी जांच थी उसे पूरा करने के बाद न्यायालय ने उन्हे सजा दी है। न्यायालय ने उनकी हेल्थ ग्राउंड पर बाहर निकलने की इजाजत दी थी। जिसने भी गलती किया है उसे सजा मिलेगी। इसमें हल्ला मचाने की कोई जरूरत ही नहीं है। 


उन्होने कहा कि स्वाभाविक है कि जो पकड़ा जाएगा उसे कष्ट होगा और उसके बाद हल्ला मचाएगा। लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है कि ये आज का मामला है, जिसमें ये कहा जाए कि CBI उन पर दबाव बना रही है। ये तो 30 साल पुराना मामला है। CBI कई बार उन सरकारों के भी अधीन रही है जिसके लालू खुद उन पार्टियों के हिस्सा थे। ऐसा तो आप नहीं कह सकते हैं कि CBI पक्षपाती है और लालू के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। अगर आपने गलती किया है तो आपको सजा आपको माननी पड़ेगी। जन सुराज पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर फिलहाल मुज़फ्फरपुर में हैं।



कोई टिप्पणी नहीं