Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अररिया- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी मंत्र

राजेश शर्मा/ जोगबनी  (अररिया)।  भारत सरकार के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 16 सितंबर को बीजीएफ भवन का उद्घाटन करने अररिया जिले के जोगबनी आ रहे हैं। एक साल के अंदर गृह मंत्री का अररिया जिले में पहला, सीमांचल में दूसरा और बिहार का छठा दौरा है।

उद्घाटन के लिए तैयार बीजीएफ भवन

गृहमंत्री अमित शाह जोगबनी में इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट (आईसीपी) के समीप बॉर्डर गार्डेड फोर्सेज (बीजीएफ) के लिए बनाए गए आवासीय भवन का उद्घाटन करेंगे। साथ ही पार्टी के एक हजार सक्रिय कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर रणनीति पर भी बात करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है। 

केंद्रीय गृहमंत्री  श्री शाह के साथ एक हजार भाजपा कार्यकर्ताओं के लिस्ट को अंतिम रूप दिया जा चुका है।अमित शाह भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करके भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव और बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जीत का मंत्र देंगे।साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुए पिछली मीटिंग में दिए गए टास्क की भी समीक्षा करेंगे।

गृह मंत्री श्री शाह के कार्यक्रम को लेकर जिले के भाजपा जनप्रतिनिधियों में भी उत्साह का माहौल है और उनके कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कमर कस कर लगे हुए हैं। जोगबनी आईसीपी में अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के बाद फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी उर्फ मंचन केशरी और नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव ने भी तैयारी का जायजा लिया और गृह मंत्री के कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।भाजपा के नेताओं ने हैलीपेड और कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के साथ अधिकारियों से कई आवश्यक जानकारियां भी ली। गृहमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अररिया जिला भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं।

कोई टिप्पणी नहीं