Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

हादसा- नदी में नहाने के दौरान छात्र लापता, एनडीआरएफ की टीम खोजबीन में जुटी

सुपौल। नगर परिषद अंतर्गत वार्ड नम्बर 18 मोमिन टोला निवासी एक 13 वर्षीय किशोर के नदी में नहाने के दौरान लापता होने की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि दोस्तों के साथ बीते बुधवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मो जकी अंसारी का पुत्र मो रेहान अपने घर से अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था। जिस क्रम सदर प्रखंड अंतर्गत बैरिया पंचायत स्थित पूर्वी कोशी तटबंध के मुंगरार घाट में स्नान करने गया था। जहां पानी में डूब कर लापता हो गया है।

मौके से छात्र का कपड़ा साईकिल एवं चप्पल बरामद किया गया है। इस आधार पर संदेह जताया जा रहा है कि छात्र नदी में डूब गया है। वहीं जिला प्रशासन के निर्देश पर एनडीआरएफ की टीम कोसी नदी में लापता छात्र को ढूंढने में जुटी है। 

इधर लापता छात्र 13 वर्षीय मो रेहान अंसारी के पिता मो जकी अंसारी ने बताया कि बीते बुधवार को करीब साढ़े तीन बजे अपने दो दोस्तो के साथ घूमने कि बात कह कर घर से निकला था। लेकिन रात तक नहीं घर वापस लौटा तो हम लोगों को चिंता होने लगी। इसके बाद उसके साथ घूमने निकले दोस्तों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन लोगों ने बताया कि घर से पूर्वी कोशी तटबंध के मूंगरार घाट के समीप कोशी नदी में नहाने के दौरान वह डूब गया और हम लोग डर से वहां से भाग आए। यह जानकारी मिलने पर रात करीब 10 बजे परिजनों के साथ उन लड़कों द्वारा बताए गए जगह पर पहुंचे तो नदी किनारे बेटे के कपड़े साइकिल और चप्पल बरामद हुआ। 

डूबने की आशंका के मद्देनज़र सुपौल सदर थाने को सूचना दी गई तो सुपौल सदरअंचलाधिकारी प्रिंस राज के निर्देश पर एनडीआरएफ की टीम गुरुवार की सुबह 09 बजे से कोसी नदी में लापता बच्चों की तलाश में जुटी है। लेकिन अब तक उसके शव का पता नहीं चल सका। एनडीआरएफ टीम के कंपनी कमांडर निलेश कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम करीब 4 एक बच्चे की डूबने की सूचना पर गुरुवार के सुबह 9 बजे से टीम लापता किशोर को ढूंढने में लगी है। लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।


कोई टिप्पणी नहीं