Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

Jio को मिला BSNL से करारा जवाब, महज 97 रुपए वाले रिचार्ज में मिलेगा इतना डाटा

टेक डेस्क (राज टाइम्स) सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL काफी समय से निजी कंपनी jio को कड़ी चुनौती दे रहा है। बीएसएनएल ने एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है जो कि उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) का नया प्लान 100 रुपए से कम कीमत में पेश किया गया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही 2 जीबी डाटा का लाभ भी मिलता है। वहीं आप इस प्लान में मिलने वाले डाटा की मदद से आसानी से सभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल तो कर पाएंगे। आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले अन्य लाभ के बारे में 

BSNL का सस्ता प्लान



बीएसएनएल के नए 97 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 2GB तक हाई स्पीड डाटा मिलता है, लेकिन 2 जीबी खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 40 KBPS की हो जाएगी। लेकिन, आपको डाटा मिलता रहेगा। डाटा के अलावा नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 18 दिनों की वैधता मिलती है। वहीं 99 रुपये वाले  प्लान में 22 दिनों तक इस स्कीम का लाभ ले सकेंगे  इस वैधता के दौरान आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा भी मिलेगी। 

डाटा के अलावा इस प्लान में यूजर्स को हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को EROS Now entertainment का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं