Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

शादी से इंकार पर विवाहित पुरुष ने की किशोरी की हत्या

  • 15 वर्षीया किशोरी से 38 वर्षीय विवाहित पुरुष का प्रेम, विवाह से इंकार पर कर दिया हत्या

जोगबनी (अररिया) । इंटरनेट के युग में एक तरफ लोग हाईटेक हो रहे हैं तो दूसरी ओर इसका दुरूपयोग भी तेजी से हो रहा है। खास तौर पर कम उम्र के युवा पीढ़ी इसकी चपेट में आ रहे हैं जिसके कारण समय समय पर कई तरह की घटनाएं सामने आती रही है। 


ऐसा ही एक घटना जोगबनी सीमा से सटे पड़ोसी देश नेपाल मे सामने आया है जहाँ कोशी प्रदेश के मोरंग जिले के पथरी शनिश्चरे नगरपालिका वार्ड संख्या 7 स्थित लामा टोल की एक 15 वर्षीय किशोरी की हत्या इंटरनेट के सामाजिक संजाल से शुरु हुए प्रेम में उसके प्रेमी द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दे कर अन्त हुआ है। 

मोरंग एसपी नवराज कार्की द्वारा पत्रकार सम्मेलन कर मंगलवार को दी गयी जानकारी के अनुसार सोमवार की रात्रि दस बजे 15 वर्षीय युवती ज्ञानमति शौचालय जाने के वक़्त इसकी हत्त्या उसके  प्रेमी के द्वारा गर्दन पर खुखरी प्रहार कर कर देने की बात कही है। इस घटना के पश्चात पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी की तलाश की और रात्रि दो बजे उसे गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बारा जिले के जितपुर सिमरा उपमहानगरपालिका निवासी धिरेन कुमार खाँ चौधरी (38 वर्ष) के रूप में हुई है जो वर्तमान में मोरंग जिले के ग्रामथान गाँवपालिका में रह रहा है। गिरफ्तार आरोपी धिरेन खाँ ने पुलिस को बताया कि युवती द्वारा विवाह से मना करने के बाद आक्रोश में उसकी हत्त्या कर दी। दो वर्ष पूर्व दोनों का संपर्क सोशल मीडिया साईट फेसबुक और ईमो के माध्यम से हुई थी।



कोई टिप्पणी नहीं