Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

नेपाल- भारी मात्रा में विदेशी मुद्रा के साथ एक भारतीय नागरिक गिरफ्तार


मकवानपुर (नेपाल)। एक तरफ मोतिहारी पुलिस ने दो देशो की नागरिकता व विदेशी मुद्रा के साथ एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया तो दूसरी तरफ नेपाल में भारी मात्रा में विदेशी मुद्रा के साथ एक भारतीय नागरिक की गिरफ्तारी हुई है। 
गिरफ्तार भारतीय नागरिक
         प्राप्त जानकारी के अनुसार मकवानपुर जिले के ईलाका पुलिस कार्यालय पशुपतिनगर व पुलिस चौकी रातोमाटे की पुलिस टीम के द्वारा पूर्व पश्चिम राजमार्ग अन्तर्गत हेटौँडा उपमहानगरपालिका वार्ड संख्या 15 रातोमाटे सडक खण्ड से 23 लाख 38 हजार 571 रुपए के साथ भारतीय नागरिक रम्भु दास को गिरफ्तार किया गया है। 
        रम्भु दास हेटौँडा से बीरगंज की ओर मधेश प्रदेश 03–001 ज 364 नम्बर से जा रहा था। सूचना के आधार पर गाड़ी जाँच के क्रम मे 40 वर्षीय रम्भु दास के द्वारा छुपा कर रखे गए उक्त विदेशी मुद्रा बरामद किया गया। 
पूर्वी चम्पारण जिले के पलनागवा के थाना पसौना निवासी रम्भू दास के पास से युरो 50 के 80 नोट, जापानी मुद्रा एक हजार के 133 पीस , साउदी रियल एक हजार के दो पीस , पांच सौ के 15 पीस,,100 के 15 पीस, दो का पांचद, 100 का 52, पचास का सात , बीस का पाँच , 10 का 13 , पाँच का सात नोट कुल 116 पीस विदेशी मुद्रा बरामद किया गया है ।

कोई टिप्पणी नहीं