Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

खुलासा- पिपरा (सुपौल) में मानसिक रूप से विक्षिप्त पिता से परेशान बेटे और दामाद ने मिलकर कर दी हत्या

पिपरा (सुपौल)। पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कटैया माहे में बीते 10 सितंबर को आम के बगीचा में मिट्टी के अंदर से बरामद एक शव के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी मृतक के पुत्र व दामाद को गिरफ्तार कर लिया। मामले का उद्भेदन एसपी शैशव यादव ने गुरुवार को प्रेस वार्ता अयोजित कर किया।

प्रेस वार्ता करते एसपी शैशव यादव

    एसपी श्री यादव ने बताया कि 10 सितंबर को एक वृद्ध की हत्या कर आम के बगीचे में शव को गाड़ने की सूचना मिली थी। सूचना पाते ही स्थानीय थानाध्यक्ष पिपरा थाना दल-बल के साथ वहां पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया। प्रथम दृष्टया शव को देखने पर पाया गया कि मृतक की गला रेत कर हत्या कर शव को मिट्टी में गाड़ दिया गया है। शव की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला टोला राजपुर वार्ड 05 निवासी बुचाय मंडल के रूप में हुई। 

    मामले में मृतक की पत्नी कौशल्या देवी के बयान के आधार पर मृतक के पुत्र प्रकाश कुमार, दामाद विजय कुमार ऊर्फ महादेव मंडल सहित एक अज्ञात के खिलाफ़ पिपरा थाना कांड संख्या -289 /2023 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई कि मृतक मानसिक रोगी थे, जिसके कारण परिवार में हमेशा तनाव बना रहता था। इस वजह से बेटे और दामाद ने मिलकर वृद्ध की हत्या कर दी। नामजद दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया। आरोपी दामाद विजय कुमार उर्फ महादेव मंडल की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कचिया, कुदाल, घटना में प्रयुक्त बाइक, खून लगा कपड़ा बरामद किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। छापेमारी दल में पिपरा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह,  पुअनि बाल्मिकी प्रसाद यादव, पिपरा थाना सअनि प्रकाश रजक सहित अन्य पुलिस बल शमिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं