Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लोकसभा चुनाव 2024 - PK का बड़ा बयान, बोले - फैसला पूरी तरह से जनता पर निर्भर, लोग जिसकी मदद करने को कहेंगे, जन सुराज मदद करेगा

    मुजफ्फरपुर। राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मीडिया संवाद के दौरान कहा कि अगर प्रशांत किशोर नेताओं और दलों को सलाह देकर जीता सकते हैं तो भरोसा रखिए बिहार की जनता को भी जिता सकते हैं। इस पूरे अभियान में के दौरान जनता के बीच से ऐसे लोगों को ढूंढ़कर निकालेंगे और उनके साथ अपनी पूरी शक्ति, बुद्धि और संसाधन लगाएंगे और उनको जीता कर लाएंगे। 

उन्होने कहा कि जब कोई ईमानदार व्यक्ति जीतकर आएगा तभी स्थिति में सुधार आएगा। अगले साल होने वाला लोकसभा चुनाव पूरी तरह से जनता पर निर्भर करेगा। अगर लोगों को लगेगा कि विकल्प की जरूरत है तो उसकी मदद हम करेंगे। जैसे कि पिछले पांच जिलों में जब हम पदयात्रा कर रहे थे तो वहां एमएलसी का चुनाव था और लोगों ने तय किया कि ये अफाक अहमद अच्छे आदमी हैं, इनकी मदद करनी चाहिए। जन सुराज ने शिक्षक निर्वाचन के चुनाव में उनकी मदद की और वो चुनाव जीत गए। आने वाले 2024 में हो रहे लोकसभा के चुनाव में लोग अगर तय करेंगे की चुनाव लड़ना चाहिए तो उसकी मदद हम करेंगे।बताते चले कि प्रशांत किशोर लगातार जन सुराज पदयात्रा कर रहे हैं। इस दौरान वे पूरे बिहार के भ्रमण पर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं