Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

NEPAL- कोरोना काल मे अपना फर्ज निभा रहे हैं युवा योद्धा।


विराटनगर (राज टाइम्स)।  

कोरोना संक्रमण के कारण किये गए लॉकडाउन  की वजह से कई लोग बेरोजगार तो हो ही गए हैं. दूसरी तरफ सड़क पर जीवन बिता रहे लोगो के साथ ही दैनिक मजदूरी कर जीवन के पहिया को घुमा रहे लोगो के बीच उत्पन्न हुई रोजी के साथ ही रोटी की चिंता को समाप्त करने का बीड़ा उठा रखा है विराटनगर के युवा सामाजिक कार्यकर्ता ने ।
पहले चरण के महामारी के दौर से लोग निकल भी नही पाए थे कि दूसरे चरण के कोरोना लहर ने लोगो को तोड़ कर रख दिया है इस आपदा के कारण बिगड़ी परिस्थितियों के चलते कई लोगों के पास मौजूदा समय मे राशन तक नहीं है. ऐसे में सामाजिक कार्यकर्ता के युवाओं की टीम के द्वारा बनाये गए हाम्रो टीम नामक संस्था ऐसे ज़रूरतमंदों की मदद पिछले वर्ष आयी कोरोना की पहली लहर के साथ ही दूसरे चरण में भी अपने इस नेक काम को निरंतरता दे रही है ।
कोरोना के चलते लॉकडाउन है ज़रूरतमंद भूखे न रह पाएं इसलिए बिराटनगर सहित आसपास के इलाकों में इनके टीम के द्वारा  जरूरतमंद को तलाश कर सुबह शाम खाने का पैकेट किसी भी मौसम में बिना रुके पहुचाया जा रहा है ।वही इस नेक काम मे युवा नेता समाजसेवी वसीम आलम,पप्पू अंसारी , सहित दर्जनों युवाओं की टीम निरंतर सेवा भाव से कार्य कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं