Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बिहार/अररिया- 4 अगस्त तक सभी धार्मिक कार्यक्रम स्थगित



फारबिसगंज (राज टाइम्स)। बिहार राज्य धार्मिक न्यास बोर्ड एवं गृह मंत्रालय के निर्देशानुसार कोरोना महामारी को लेकर सावन माह में आगामी 04 अगस्त तक अनुमंडल क्षेत्र के सभी शिवालयों में सार्वजनिक पूजा एवं जलाभिषेक पर रोक लगा दिया गया है। इस संदर्भ में फारबिसगंज के अनुमंडल पदाधिकारी योगेश सागर ने शनिवार को अनुमंडल कार्यालय में आयोजित एक बैठक में अनुमंडल क्षेत्र के सभी आरक्षी निरीक्षक, थानाध्यक्ष, प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचल पदाधिकारी को क्षेत्र में इसके अनुपालन में आवश्यक कार्यवाही करने को कहा गया।

बैठक में फारबिसगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार, भूमि सुधार उपसमाहर्ता यूनुस अंसारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित आनन्द, फारबिसगंज के थानाध्यक्ष कौशल कुमार, जोगबनी के आफताब आलम, नरपतगंज के सुनील कुमार, बथनाहा के राजेश रंजन, घूरना के पवन पासवान, बसमतिया के पीके दास, फुलकाहा के हरीश तिवारी सहित, पूर्व नप अध्यक्ष वीणा देवी, समाजसेवी राकेश रौशन एवं विभिन्न शिवालयों के कमिटी से आए लोग मौजूद थे।

मौके पर एसडीओ योगेश सागर ने कहा कि यदि किसी ने इस आदेश का उल्लंघन किया तो उसके विरुद्ध सख्त दण्डात्मक कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसडीपीओ मनोज कुमार ने मौके पर मौजूद शिवालय के सदस्यों को आदेश के अनुपालन में सहयोग प्रदान करने व किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतने को कहा।
रिपोर्ट @ सुभाष कुमार

कोई टिप्पणी नहीं