Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

Bihar- मैक्सवेल हर्बल की तत्वावधान मे मैक्सवेल गौरव सम्मान का हुआ आयोजन!!



पटना:-राज टाइम्स

 स्थानीय पटना के कदमकुआं स्थित शगुन हाल मे मैक्सवेल हर्बल के तत्वावधान मे मैक्सवेल गौरव सम्मान 2022 का आयोजन हुआ।

सम्मान समारोह मे पहुंचे  मुख्य अतिथि माननीय सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और वर्ल्ड फेम एस्ट्रोलॉजर डॉक्टर श्रीपति त्रिपाठी भी उपस्थित थे ।


माननीय सांसद रामकृपाल यादव ने अपने संबोधन मे कहा कि मैक्सवेल के संस्थापक रविशंकर ओझा विजयशंकर ओझा ने आत्मनिर्भर भारत की ओर अपना मजबूत कदम को बढ़ाते हुए जो आगे बढ़ रहे है ये बिहार के साथ साथ हिंदुस्तान के लिए गौरव की बात है आज उनके माध्यम से बहुत सारे लोगो को लाभ पहुँच रहा है ।उनके सहयोग में उनके छोटे भाई जयशंकर ओझा, विष्णु शंकर ओझा और प्रेम शंकर ओझा भी लगे है ये प्रेम और एकता का परिचय दिलाता है । मुख्य अतिथि ने कहा कि सभी लोगो को आत्मनिर्भर होना बहुत जरूरी है इससे हमारा विकाश होगा और हमारा हिंदुस्तान मजबूती के तरफ कदम बढाएगा।

डॉ श्रीपति त्रिपाठी ने कहा कि मैक्सवेल का भविष्य काफी उज्ज्वल  है इन्होने बहुत कम समय मे काफी उंचाईयों  को छूआ है ।श्री त्रिपाठी ने बताया कि आज के तारीख में हर्बल/आयुर्वेद का उपयोग मजबूरी नही स्वास्थ के लिए बहुत   जरूरी है । वर्ल्ड फेम एस्ट्रोलॉजर डॉ श्रीपति त्रिपाठी जी बोले कि वेद और आयुर्वेद में अन्योनाश्रय संबद्ध है वैसा वेद जो आयु को बढ़ा दे उसे आयुर्वेद कहते है ।

मैक्सवेल के संस्थापक रविशंकर ओझा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए बताया कि आयुर्वेद हजारो साल पुराना चिकित्सा पद्धति है जिसको हमलोग भूल चुके है उसको पुनः अपनाने की जरूरत है। कोरोना महामारी ने हमें  सीखा दी है कि पैसा कमाने के साथ-साथ हमें   इम्युनिटी पावर को भी मजबूत करना होगा जिसमें हर्बल की अहम भूमिका है।

 सांसद रामकृपाल यादव और डॉक्टर श्रीपति त्रिपाठीजी के द्वारा सैकड़ो लोगो को मैक्सवेल गौरव सम्मान दिया गया है जिसमे मनोज कुमार रॉय,संतोष रॉय,कोमल उपाध्याय, प्रवीण,शैलेंद्र,शशि,सुधीर,
ओमप्रकाश,रणधीर,मनोज ,उपेंद्र,कमलेश,फजलुर रहमान,चंद्रभूषण,राज कुमार ,बजरंगबली शिवकुमारी,मंजूषा,नीति रॉय,किरण,पूनम..आदि प्रमुख रहे जिन्हे उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए मैक्सवेल हर्बल की तरफ से सर्टिफ़िकेट वितरण किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं