Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सिर्फ 9 घण्टे में पुलिस ने किया लूटकांड का उदभेदन, लूटे गये 46 लाख के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार


फोटो- घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते सुपौल एसपी मनोज कुमार 

सुपौल (राज टाइम्स)। सुपौल पुलिस को लगातार बड़ी सफलता मिल रही है। पुलिस ने लूट कांड के एक बड़े मामले का उदभेदन किया है जिसमें लूटी गई करीब 46 लाख रुपये की भी बरामदगी हुई है साथ ही सभी अपराधियों को भी धर दबोचा गया है।
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान मनोज कुमार ने बताया कि 24 अगस्त को दोपहर करीब ढाई बजे फारबिसगंज के व्यावसायी साह एण्ड सन्स एवं हरिओम टेड्रर्स के मैनेजर मनोज कुमार अपने चालक सनोज कुमार को लेकर वीस्टा गाड़ी से सहरसा एवं सुपौल जिला से पैसा का तगादा कर वापस फारबिसगंज लौट रहा था। इस दौरान प्रतापगंज थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर इनका चालक गाड़ी रोककर लघुशंका के लिए उतर गया इसी क्रम में एक पिकअप वैन से चार अपराधी उतरे और गाड़ी पर सवार मैनेजर मनोज कुमार से मारपीट करते हुए रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। बताया गया कि बैग में करीब 49 लाख रुपया था।
घटना को लेकर प्रतापगंज थाना में मामला दर्ज किया गया और त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कांड का अनुसंधान शुरू कर दिया जिसके बाद वैज्ञानिक अनुसंधान का सहारा लेकर पुलिस ने मात्र नौ घंटे में कांड का उदभेदन करते हुए इस लूट कांड में शामिल तमाम छह अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि घटना में प्रयुक्त पिकअप भान एवं स्कारपियों गाड़ी, लूटा गया मोबाईल एवं अन्य सामानों को बरामद किया गया तथा घटना में संलिप्त कुल 06 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में सनोज कुमार उर्फ छोटू, अमरदीप दयाल, अमित शर्मा, मो० राजू, अमित कुमार राय और जय किशोर सरदार उर्फ जैरी शामिल है। सभी अपराधी अररिया जिले के बताए गए हैं। बताया गया कि अपराधियों के पास से लुटे गए 46 लाख 20 हजार 750 रुपये भी बरामद किए गए हैं। वहीं घटना में उपयोग किये गए एक पिक अप सहित स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं