Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अररिया- प्राइवेट कोचिंग एसोसिएशन की बैठक आयोजित


फारबिसगंज (राज टाइम्स)। 
प्राइवेट कोचिंग एसोसिएशन अररिया की पहली बैठक स्थानीय फारबिसगंज के पीएम क्लासेस में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता घनश्याम कुमार व संचालन राशिद जुनैद ने की। वहीं  मुख्य अतिथि के तौर पर सिबतैन अहमद, कुमार अनूप, अजीत सिन्हा व कुणाल केडिया मौजूद थे।
बैठक में जिले भर के प्राइवेट कोचिंग संस्थानों के निदेशक व संचालकों ने अपनी समस्याओं को सबके सामने रखा और संगठन बनाकर कोचिंग संस्थानों को मजबूती प्रदान करने की बात कही, ताकि सरकार के समक्ष अपनी बातों को मजबूती से रखा जा सके। सर्वसम्मति से प्राइवेट कोचिंग एसोसिएशन का निर्माण करते हुए राशिद जुनैद को कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया। नवनियुक्त कोऑर्डिनेटर राशिद जुनैद ने बताया कि वर्तमान समय में कोचिंग संस्थानों की हालत काफी दयनीय है लॉकडाउन के कारण प्राइवेट शिक्षक व संचालक के सामने जीविकोपार्जन भी बड़ी समस्या बन कर आई है। इस पर सरकार को संज्ञान लेना चाहिए क्योंकि राष्ट्र निर्माण में और खासकर अगर बिहार की बात की जाए तो कोचिंग संस्थान का उच्चतर शिक्षा में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है। मेडिकल, इंजीनियरिंग और एकेडमी सभी क्षेत्रों में कोचिंग संस्थान की भूमिका अहम है इसे बिल्कुल भी नकारा नहीं जा सकता है। 
सदस्य महताब आलम व अंजनी आंनद ने कहा कि प्राइवेट कोचिंग एसोसिएशन एकजुट होकर शिक्षा विभाग और सरकार के समक्ष कोचिंग संस्थान की समस्याओं को मजबूती से रखेगा। वहीं इस बैठक में मुख्य रूप से घनश्याम कुमार, रंजीत शर्मा, विनय कुमार, महताब आलम, ज्योति सिंह, आशीष झा, बबलू खान, अशफाक अंसारी, राहुल कुमार, अमित कुमार, अंजनी आनंद, राजकुमार राय, अजय आनंद, अरविंद कुमार ठाकुर, मेराज अंसारी, प्रियांशु कुमार मिश्रा, अमित सौरभ, विपिन कुमार, अरबाज आलम, जीशान अंसारी, अमृत गुप्ता सहित अन्य कोचिंग संस्थानों के निदेशक, प्राचार्य व संचालक उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं