Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बिहार/अररिया- दुर्घटनाग्रस्त बाईक से पुलिस ने किया गांजा जब्त, तस्कर हुआ मौके से फरार


 सीमांचल में बढ़ रहा है नशे का कारोबार


बिहार डेस्क (राज टाइम्स) ।
अररिया जिले के बथनाहा बिरपुर चौक के निकट जोगबनी से बथनाहा की ओर आ रही मोटरसाइकिल की डिक्की से पुलिस ने सोमवार की रात्रि को 8 पैकेट गांजा जब्त किया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि जोगबनी की ओर से आ रही तेज रफ्तार मोटर साईकिल से एक बच्चे को ठोकर लग गया। बच्चे को बचाने के लिए स्थानीय ग्रामीण दौड़ पड़े। लेकिन स्थानीय लोग उस समय भौचक्के रह गए जब मोटर साईकिल से एक बोरा से गांजा गिर कर सड़क पर बिखर गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो करीब 20 पैकेट गांजा था जिसे कुछ लोगों ने अंधेरे का लाभ उठा कर लूट लिया।

गांजा की लूटपाट होता देख भीड़ में से किसी व्यक्ति ने बथनाहा पुलिस को फोन के द्वारा सूचना दी। पुलिस के आने से पूर्व तस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों ने बताया कि तस्कर दो अलग अलग बाईक पर थे। भीड़ को बढ़ता देख दोनो तस्कर एक ही बाईक से भाग गए। सूचना मिलने के बाद पहुंचे एसआई निरंजन ने गांजा व होडा साइन मोटरसाइकिल बीआर38डी/2239 को जब्त कर बथनाहा ओपी ले आए। बथनाहा ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि 7  किलो 800 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। जिसे सील पैक कर अग्रेतर कार्यवाही हेतु अररिया न्यायालय भेज दिया गया है।


पिछले दिनों एसएसबी ने फारबिसगंज से एक तस्कर सहित गांजे को किया था जब्त
एसएसबी 56 वी वाहिनी डुब्बाटोला कंपनी के निरीक्षक सुभाष चंद्र के नेतृत्व में फारबिसगंज के जुम्मन चौक स्थित सुरेश दास के घर पर छापेमारी की गई जिसमें 1.7 किलोग्राम गांजा तथा  2,78,450/- रुपये भारतीय मुद्रा एवं 1780 रुपये नेपाली मुद्रा बरामद किया गया साथ मे एक व्यक्ति रमन कुमार दास ग्राम मटियारी, फारबिसगंज को गिरफ्तार किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं