Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बिहार- सुपौल में भर्ती कोरोना का पहला मरीज़ स्वस्थ्य



सुपौल (राज टाइम्स)। कोविड-19 से संक्रमित डपरखा त्रिवेणीगंज निवासी 30 वर्षीय मोहम्मद मजीद के स्वस्थ्य होने पर चिकित्सक एवं स्वास्थ्यकर्मियों ने ताली बजाकर खुशी खुशी होम क्वारएन्टीन के लिए विदा किया।
इस मौके पर जिला आइसोलेशन प्रभारी कोविड केयर सह जिला यक्ष्मा पदाधिकारी डॉ मेजर शशि भूषण प्रसाद ने बताया कि सुपौल जिला के लिए आज का दिन अत्यंत हर्ष और विशेष गर्व का दिन है। जिले का पहला कोरोना मरीज मोहम्मद मजीद एएनएम स्कूल सुखपुर में संचालित कोविड केयर सेंटर से अपने घर जा रहा है। रोगी जब स्वस्थ्य होकर अपने घर जाता है तो हम सभी चिकित्सक एवं स्वास्थ्यकर्मी काफी खुशी का पल होता हैं। कोरोना ने पूरी दुनिया में जो भय एवं तबाही मचा रखी है इस दौड़ में मजीद ने जो साहस और धैर्य रखकर कोरोना जैसे प्रबल शत्रु को हरा कर स्वस्थ हुआ वह पूरे समाज के लिए गर्व का विषय है। इस गौरवशाली अवसर पर हम स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन और राज्य सरकार की ओर से ईश्वर के शुक्रगुजार हैं। इस मौके पर मजीद को गुलदस्ता देकर शुभकामना दी एवं एक सप्ताह तक स्वयं को परिवार के लोगों से अलग थलग रहने की सलाह दी।
वही एसीएमओ डॉ इंद्रजीत प्रसाद ने मजीद को स्वस्थ होने के लिए बधाई दी और कहा कि सभी डॉक्टरों, कर्मियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के सहयोग से आज यह संभव हुआ है। इसके लिए सभी को धन्यवाद दिया।
बताते चलें कि मजीद कोरोना से संक्रमित हो कर ईलाज के लिए 8 मई को भर्ती हुए था। आज उसने कोविड केयर सेंटर से विदाई के मौके पर अस्पताल के चिकित्सकों एवं कर्मियों को धन्यवाद दिया जिनके बदौलत वह स्वस्थ्य होकर घर जा रहा है। उसने कहा कि यहाँ काफी अच्छा माहौल था। इस मौके पर नोडल पदाधिकारी डॉ सुधीर कुमार गुप्ता, डीपीएम, स्वास्थ्यकर्मियों ने मजीद को स्वस्थ्य होने पर बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं