Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कुमारस्वामी ने 'दीप जलाने' को BJP के स्थापना दिवस से जोड़ा, प्रधानमंत्री से पूछा- यही तारीख क्यों चुनी


राज टाइम्स। कोरोना का अंधकार मिटाने की पीएम मोदी की आज यानी 5 अप्रैल की रात नौ बजे दीया, मोमबत्ती जलाने की अपील को लेकर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के संदर्भ में दीपक-मोमबत्ती जलाने की जो अपील की है वह भाजपा का 'छिपा हुआ एजेंडा'है। कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दी कि वह अपनी अपील के लिए एक विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें।
जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने ट्वीट किया, 'क्या प्रधानमंत्री ने देश को भाजपा के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर मोमबत्ती जलाने के लिए कहा है? छह अप्रैल इसका स्थापना दिवस है, इस आयोजन के लिए इस तारीख और समय चुनने को और क्या समझा जा सकता है? मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं कि वह एक विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें।'
कुमारस्वामी ने कहा कि राष्ट्रीय संकट को आत्म अभ्युदय के लिए इस्तेमाल करना और वैश्विक विपत्ति की स्थिति में पार्टी के छिपे हुए एजेंडे को आगे बढ़ाना शर्मनाक है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार द्वारा डॉक्टरों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) प्रदान करना और आम लोगों के लिए जांच किट किफायती बनाना अभी बाकी है।

पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पुत्र कुमारस्वामी ने दावा करते हुए कहा कि देश को यह बताए बिना कि कोविड​​-19 खतरे से निपटने के लिए क्या ठोस कदम उठाए जा रहे हैं, प्रधानमंत्री पहले से ही परेशान आबादी को बेमतलब के काम थमा रहे हैं। बताते चले कि प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को लोगों से आग्रह किया था कि वे रविवार को रात नौ बजे से नौ मिनट के लिए अपने घरों की लाइटें बंद कर दें और दीये, मोमबत्तियां, मोबाइल फोन की टॉर्च जलाकर कोरोना वायरस को हराने के लिए देश के 'सामूहिक संकल्प' को प्रदर्शित करें।

कोई टिप्पणी नहीं