Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

विराटनगर/नेपाल : नेपाल में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा पूर्णिया के छात्र का पंखे से झूलता मिला शव, मोरंग पुलिस मामले की जांच में जुटी

विराटनगर (नेपाल)।  नेपाल के विराटनगर में स्थित नोवेल मेडिकल टीचिंग अस्पताल में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे एक छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में रविवार को उसके कमरे में पंखे से झूलता मिला। मृतक की पहचान पूर्णिया के मेवालाल चौक वार्ड संख्या 24 के रहने वाले प्रह्लाद सिंह के पुत्र अंशु सिंह (26 वर्ष) के रूप में हुई है।

अंशु नोवेल मेडिकल टीचिंग अस्पताल में वह एमबीबीएस के अंतिम वर्ष का छात्र था। छात्र ने खुदकुशी की या हत्या कर उसे फांसी से लटकाया गया।इस मामले को लेकर नेपाल की मोरंग जिला पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के स्वजन पूर्णिया से नेपाल विराटनगर पहुंचे हैं।

फाईल फ़ोटो- अंशु सिंह 

मामले को लेकर मोरंग जिला पुलिस के प्रवक्ता डीएसपी रंजन दाहाल ने बताया कि पूर्णिया के रहने वाले अंशु सिंह नोवेल टीचिंग अस्पताल में एमबीबीएस का अंतिम वर्ष का छात्र था। वह विराटनगर वार्ड संख्या 4 स्थित नोवेल अस्पताल परिसर के बाहर कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था।मोरंग जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार रविवार की सुबह में पंखे से फांसी के फंदे पर लटका उसका शव मिला। जिसके बाद उनके परिजनों को सूचना दी गई।


रविवार की शाम परिजन के पहुंचने के बाद कागजी खानापूर्ति करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए विराटनगर के कोशी अस्पताल भेज दिया गया।हालांकि मामला खुदकुशी का है या हत्या का इसे लेकर संशय बरकरार है।

 मामले को लेकर डीएसपी रंजन दाहाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

घटना स्थल से लेकर अस्पताल तक मृतक के परिजनों के साथ दिखे मंच के अध्यक्ष

घटना की जानकारी मिलने के बाद मानवीय संवेदना के आधार पर परिवार के साथ हर सहयोग के लिए भारत नेपाल सामाजिक सांस्कृतिक मंच के अध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा परिवार के साथ इस दु:खद घड़ी मे लगे रहे। घटना स्थल से लेकर पोस्टमार्टम रूम तक श्री शर्मा परिवार के साथ खड़े रहे ।




कोई टिप्पणी नहीं