Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बिहार/अररिया -आरएन भारती हॉस्पिटल का उद्घाटन आज, तैयारी पूरी

डॉ आरएन भारती
जोकीहाट (राज टाइम्स)
तबारक हुसैन कंपलेक्स भेभरा चौक जोकीहाट में आर एन भारती हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर (ओपीसी) प्राइवेट  लिमिटेड का आज रविवार को वैदिक मंत्रोच्चार द्वारा पूजा-पाठ के बाद हॉस्पिटल का उदघाटन किया जाएगा। चूंकि अभी लॉकडाउन चल रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करना है, ऐसी स्थिति में संक्षिप्त में इसकी शुरुआत हो जाएगी। इसके लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।
उक्त जानकारी देते हुए आर एन भारती हॉस्पिटल के निदेशक डॉ राम नारायण भारती ने बताया कि कोरोना जैसे महामारी में भी हम जिलेवासियों के लिए सेवा करने के लिए हमेशा खड़े  रहते हैं और हमेशा सेवा करने के लिए तत्पर  हैं।
मीडिया को जानकारी देते हुए  कहा कि आरएन भारती हॉस्पिटल में सभी प्रकार का आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि अररिया जिला  काफी पिछड़ा हुआ क्षेत्र है, जहां यह हॉस्पिटल का शुरुआत हो जाना, यहां के लोगों को काफी सहूलियत होगी । यहां के लोगों के लिए यह हॉस्पिटल बहुत ही महत्वपूर्ण होगी । चूंकि जो भी मेजर केस होंगे, उनके लिए यह हॉस्पिटल सभी आधुनिक सुविधाओं  और यंत्र से लैस रहेगी। यहां के मरीजों को अब  बाहर  पटना , सिलीगुड़ी, विराटनगर, दरभंगा , भागलपुर, कटिहार, व पूर्णिया जाने की नौबत नहीं पड़ेगी। 
भारती सेवा सदन ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष व आर एन भारती  हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के निदेशक डॉ आरएन भारती ने कहा कि यह हॉस्पिटल गरीबी उन्मूलन का एकमात्र संस्थान होगी। इस हॉस्पिटल में विशेष दिनों में निः सहाय व गरीब लोगों के लिए निशुल्क इलाज भी होगी। यहां सभी प्रकार के ऑपरेशन व अन्य सुविधाएं रोगियों को मिलेंगी। यहां आईसीयू एंड एनआईसीयू की सेवा भी उपलब्ध रहेगी। यहां आपातकालीन सेवा में एंबुलेंस सेवा भी उपलब्ध रहेंगी। जहां सभी प्रकार के रोगों के लिए अलग वार्ड बनाया गया है, वहीं यहां सभी प्रकार के रोगी के लिए दक्ष  चिकित्सक उपलब्ध हैं।


कोई टिप्पणी नहीं