Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

IIT Delhi Admission 2020: पीजी, पीएचडी में एडमिशन के लिए अब इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन, आगे बढ़ी अंतिम तारीख

IIT Delhi Admission: आईआईटी दिल्ली ने पोस्ट ग्रेजुएट और पीएचडी कोर्सेस में एडमिशन के लिए आवेदन की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया है

खास बातें

  • IIT Delhi ने एडमिशन के लिए आवेदन की तारीख को आगे बढ़ा दिया है.
  • उम्मीदवार अब 20 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं.
  • कोरोनावायरस के खतरे के चलते डेट आगे बढ़ाई.
नई दिल्ली: 
IIT Delhi Admission 2020: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, दिल्ली (IIT Delhi) ने सत्र 2020-21 के लिए पोस्ट ग्रेजुएट (PG) और पीएचडी  (PhD) कोर्सेस में एडमिशन के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है. इन कोर्सेस में एडमिशन लेने वाले उम्मीदवार अब 20 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 2 मार्च को शुरू हुई थी. कोरोनावायरस से देश में हुए लॉकडाउन के चलते ये फैसला लिया गया है. 
IIT Delhi ने ट्वीट करके एडमिशन के लिए एप्लीकेशन की डेट आगे बढ़ाने की जानकारी दी. आईआईटी दिल्ली (Indian Institute of Technology) ने लिखा, "कोविड-19  (COVID-19) की वजह से IIT Delhi ने पोस्ट ग्रेजुएट और पीएचडी कोर्सेस में एडमिशन के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख को बढ़ा दिया है. इन कोर्सेस में एडमिशन लेने के लिए अब 20 अप्रैल तक अप्लाई किया जा सकता है."  बता दें कि इन कोर्सेस में एडमिशन लेने के लिए उम्मीदवारों को  IIT Delhi का एंट्रेंस एग्जाम क्लियर करना होगा. 
बता दें कि आईआईटी दिल्ली ने कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए पहले ही क्लासेस और इंस्टीट्यूट में होने वाली सभी तरह गतिविधियां 31 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी हैं. इसके अलावा इंस्टीट्यूट ने एहतियात के तौर पर सभी स्टूडेंट्स से हॉस्टल भी खाली करवा लिए थे. 

कोई टिप्पणी नहीं