Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

Nepal- नेपाल सशस्त्र पुलिस की गोली लगने से एक युवक घायल ।

नेपाल भारत सीमा के पश्चिम नवलपरासी की घटना।

नवलपरासी  (AIJC)
नेपाल भारत सीमा के पश्चिम नवलपरासी स्थित नेपाल सशस्त्र पुलिस की गोली लगने से एक युवक के घायल होने की खबर है। मिल रही जानकारी के अनुसार भारत नेपाल सीमा स्थित नवलपरासी जिले के प्रतापपुर गांवापालिका वार्ड संख्या 6 स्थित बंकट्टी घोला स्थित पुलिस चौकी पर सीमा सुरक्षा में तैनात नेपाल  सशस्त्र पुलिस के द्वारा अपने बचाव हेतु गोली चलाये जाने पर गोली एक युवक के पैर में लगी गोली लगने से एक युवक जख्मी हुआ है। घायल युवक की पहचान प्रतापपुर गांवपालिका के कठहवा निवासी  22 वर्षीय अविनाश राजभर के रूप में हुई हैं। घायल युवक को इलाज के लिए स्मृति सामुदायिक अस्पताल चौपता ले जाया गया है।

बनकट्टी के घोला स्थित नेपाल भारत की खुली सीमा के रास्ते बुधवार की  सुबह 9 बजे के करीब 2 युवक  भारत के तरफ सामान लेने के लिए जाने का प्रयास कर रहे थे पर नेपाल सशस्त्र पुलिस  की टीम ने उन्हें रोका था।
इन दो युवकों के भारत की तरफ न जा पाने के कारण सीमा पर तैनात पुलिसकर्मियों से विवाद  हुआ था जिसके तुरंत बाद दर्जनों युवाओं द्वारा एकत्रित होकर सशस्त्र पुलिस हमले की बात कही गयी है। जिसके उपरांत पुलिस के द्वारा अपने बचाव के लिए गोली चलाने की बात कही गयी है। सशस्त्र पुलिस उपरीक्षक महेश अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि स्थानीय लोगों से हुई इस झडप में एक सशस्त्र पुलिस भी घायल हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं